Spy camera finder

स्पाइ फ़ाइंडर से हिड्डेन कैमरा का पता लगाएँ ।

Review

Live hidden camera का पता लगाए बहुत ही आसानी से।

आज हम आपको हिड्डेन कैमरा फ़ाइंडर के बारे में बताने वाले हैं । जो ऐसा फ़ाइंडर है वैसा आज तक पहले कभी नहीं बना । वो कीस – किस  तरह से छुपे हुए कैमरे को खोज लेता है , यहि हम जानने वाले हैं और उस फ़ाइंडर के नाम को भी।

तो आज कल हम देख रहें हैं की कुछ प्राइवेट नहीं रहा । सब लोग अपनी-अपनी प्रतिकृया को सोश्ल मीडिया पर पब्लिक के साथ शेयर करने मे इन्टरेस्ट ले रहें हैं । लेकिन फिर भी कुछ लोग अभी ऐसे हैं जो की अपनी हर एक चीज को प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं । परन्तु कुछ लोग उनके प्राइवेट को प्राइवेट नहीं रहने देना चाहते हैं, और इसीलिए हिड्डेन कैमरा का उपयोग ज्यादा कर रहें हैं । क्यूंकी बहुत से ऐसे लोग हैं जो दूसरों की लाइफ मे ताक – झाक ज्यादा करते हैं।

ये भी पढ़ें :- गूगल मीट क्या है तथा कैसे यूज करतें हैं ।

हिडेन कैमरा के नाम तथा काम क्या है ? (Hidden camera detector)

तो भाई लोग हम सब जानते हैं की इस दुनिया मे हर एक प्रश्न का उत्तर है, हर एक परेशानी का हल है, तो इसी तरह हिड्डेन कैमरा भी बहुत तरह के हैं जो की अगर किसी रूम मे लगा दिया जाए तो उसे खोज पाना नामुमकिन के बराबर हो जाता है ।

उस कैमरे को हम Bathroom hidden camera, Hidden camera bedroom, Hidden cameras with audio for home, Live hidden camera आदि के नाम से जानते हैं।

तो इस डिटेक्टर से आप चाहे कितना भी छोटा कैमरा (Mini spy) हो और किसी भी क्वालिटी का हो ये डिटेक्टर उसे खोज ही लेता है । आपको एक महत्वपूर्ण बात बता दूँ की आज कल होटल रूम या चेंजिंग रूम मे ज्यादा हिड्डेन कैमरा का इस्तेमाल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें :- व्हाट्सऐप मे जिफ या स्टीकर इमेज कैसे सेंड करे ?

इस डिटेक्टर का नाम क्या है ?

तो इस डिटेक्टर का नाम “स्पाइ फ़ाइंडर” (Spy finder) है। आप इस “स्पाइ फ़ाइंडर” को आराम से कैरी कर सकते हैं । और मै तो कहता हूँ की बस होटल या चेंजिंग रूम मे ही नहीं बल्कि जहां भी आपको इसकी जरूरत पड़े वहाँ ले जाइए क्यूंकी ये ज्यादा बड़ा नहीं लगभग आपके मोबाइल फोन के जितना बड़ा और हल्का है।

अब ये कैसे बना है और किस तरह से काम करता है उसको जान लेते हैं ।

ये भी पढ़ें :- यू. एस. का फोन नम्बर फ्री मे कैसे यूज करें ।

इस डिटेक्टर का काम क्या है ?

ये लेजर एल. ई. डी. टेकनिक पर काम करता है । और आप इसे जब ऑन करके आँख पर लगाते हैं तब आपको हिड्डेन कमेरा ब्लिंक करता हुआ दिख जाता है और इस फ़ाइंडर की सबसे खास बात ये है की कैमरा ऑन हो या ऑफ ये आपको बता ही देता है । इसको कैमेरे के ऑन- ऑफ से फर्क नहीं पड़ता, इसका काम बस बताना है और ये हमे बता देता है ।

ये भी पढ़ें :- साइबर अटैक क्या है ?

तो अगर आप खरीदना चाहतें हैं तो Amazon पर “Spy finder” के नाम से मिल जाएगा ।

तो कैसी लगी ये टेक्निकल मशीन हमे कमेंट बॉक्स मे जरूर बताएं और इससे संबन्धित कोई सवाल हो वो भी आप कमेंट बॉक्स मे पूछ सकतें हैं ।।

इन्हें भी पढ़ें :-

  1. रिफर्बिश्ड क्या है ?
  2. पेमेंट गेटवे क्या है ?
  3. वीपीएन क्या है ?
  4. आर्टिफ़िशियल इंटेलिजेंस क्या है ?और कैसे काम करता है ?
  5. बिज़नस करने के लिए लोन कैसे ले? पूरी जानकारी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *