adfly-kya-hai-adfly-se-paise-kaise-kamaye

ऍडफ्लाई क्या है और ऍडफ्लाई से पैसे कैसे कमाएं

Online Earning Review

बहुत ही जबरदस्त तरीका बताने वाला हूँ आपको पैसा कमाने का और वो भी घर बैठे या फिर आप  चाहे जहां से भी कर सकते हैं कोई जरूरी नहीं है की घर से ही करें वो आपकी मर्जी है ।

और इसमें अच्छी बात ये है की आपके पास मोबाइल है तो मोबाइल से या फिर कम्प्युटर है तो कम्प्युटर से भी कर सकते हैं मतलब की जो भी व्यवस्था हो आपके पास आप आराम से कर सकते हैं , ऍडफ्लाई के द्वारा , इसमे आपको कोई किसी तरह का प्रैशर भी नहीं है ।

तो हम आपको वो सब बताएँगे जो ऍडफ्लाई के बारे मे है मतलब काम क्या करना है और कैसे करना है तथा आप इससे पैसे कैसे कमाएंगे ? और इस ऍडफ्लाई का ऑफिसियल लिंक आपको नीचे मिल जाएगा जिस पर आपको काम करना है ।

                        ऍडफ्लाई मे क्या कम करना है ?

आपको बता दें की इससे आसान काम आपको और कहीं नहीं मिलेगा , जी हाँ दोस्तों इसमे आपको किसी लिंक को शॉर्ट करके शेयर करना है ।

चलिये हम आपको अच्छे से समझते हैं ।

मान लीजिये  आप कोई विडियो देख रहें हैं, यूट्यूब पर या फिर कहीं भी तो उसको आप किसी के पास शेयर करते हैं ना ? जिससे की आपको कुछ नहीं मिलता, लेकिन अगर मै ये कहूँ की अब आपको शेयर करने के पैसे मिलेंगे तो कैसा लगेगा ?

तो चलिये हम आपको बताते हैं की शेयर कैसे करना है ।

तो सबसे पहले तो आप उसका लिंक कॉपी कर लीजिये जिस चीज को आप शेयर करना चाहते हैं, अब वो चाहे विडियो हो , फोटो हो या कोई आर्टिक्ल हो या फिर कुछ भी हो ।

तो लिंक को कॉपी करने के बाद आप जब ऍडफ्लाई की वैबसाइट पर जाएंगे तब आपको एक ‘सर्च बॉक्स’ दिखेगा जिसमे आपको कॉपी किए हुए लिंक को पेस्ट कर देना है , और वहीं आपको लिंक शॉर्ट करने का ऑप्शन मिल जाएगा जिस पर क्लिक करते ही लिंक शॉर्ट हो जाएगा,, तो जैसे ही लिंक शॉर्ट हो जाता है तो उस लिंक को आप कॉपी कर लीजिये और कॉपी करने के बाद शेयर करिए जहां भी करना है, जिसके भी पास करना है ।

आप किसी भी चीज का लिंक शेयर कर सकते हैं, चाहे वो आपका हो या फिर किसी का भी हो , लेकिन अगर आप एफिलीएट मार्केटिंग करते हैं तो उसका लिंक मत शेयर करिएगा नही तो आपका एफिलीएट अकाउंट बैन हो जाएगा ।

नोट :-  आप ऍडफ्लाई पर बिना रजिस्टर किए ही काम मत करिएगा नहीं तो आपको पैसे नहीं मिलेंगे ।

                                ऍडफ्लाई से पैसे कैसे कमाएं ?

इस वैबसाइट की सबसे अच्छी बात ये है की आप यूट्यूब से भी ज्यादा कमा सकते हैं बस आप जीतने ज्यादा लोगो के पास भेज दें ,, कहने का मतलब है यूट्यूब जितना प्रतिशत पैसा देता है उससे ज्यादा ऍडफ्लाई देता है ।

और आपको हम ये भी बता दें की ऍडफ्लाई आपको क्या करने के पैसे देता है।

तो जब आप किसी लिंक को शेयर करने से पहले ऍडफ्लाई पर लिंक को शॉर्ट करते हैं , तब उसके बाद आप शेयर करते हैं तो जो भी उस लिंक पर क्लिक करेगा तब उसको 5 सेकंड का “ऍड” दिखेगा उसके बाद ही वो चीज देखेगा जिसका लिंक आपने शेयर किया है ।

तो जो ‘ऍड’ दिखता है उसी के पैसे मिलते हैं जिसमे से कुछ प्रतिशत ऍडफ्लाई रखता है और कुछ प्रतिशत आपको देता है ।

जो की पेयपल अकाउंट मे देता है, तो जब पेयपल अकाउंट मे पैसा आ जाए तब आप उसे अपने बैंक अकाउंट मे ट्रांसफर कर सकते हैं ।

                        ऍडफ्लाई मे रजिस्टर कैसे करें ?

(1)   सबसे पहले आप नीचे दिये गए इस लिंक पर क्लिक करिए जिससे की आप डाइरैक्ट ऍडफ्लाई के ऑफिसियल पेज पर पहुँच जाएंगे ।

        लिंक:-       https://adf.ly/

(2)   अब आप ‘जॉइन नाउ’ पर क्लिक कर दीजिये ।

(3)   जैसे ही आप क्लिक करेंगे आपके सामने एक फॉर्म आ जाएगा जिसको आप अच्छे से भर के अपने अकाउंट को ‘ साइन अप ‘ करके रेडी कर लीजिये।

(4)   आप चाहे तो अपने फेसबूक से भी ‘ साइन अप ‘ कर सकते हैं ।

एक और महत्वपूर्ण बात आप ऍडफ्लाई पर अकाउंट बनाने से पहले पेयपल पर अकाउंट बना लीजिये क्यूंकी जब आप ऍडफ्लाई पर अकाउंट बनाएँगे तब आपसे आपका ‘पेयपल आईडी’ भी पूछा जाता है ।

हम उम्मीद करते हैं की आपको हमारी जानकारी समझ मे आई होगी और नहीं आई तो आप कमेंट बॉक्स मे पूछ सकते हैं की क्या नहीं समझ मे आया । और अगर पसंद आया हो तो कृपया शेयर कर दीजिये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *